ताज़ा खबर

सेक्स सीडी को लेकर छत्तीसगढ़ में राजनीति गरम

रायपुर | संवाददाता: वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ में सेक्स सीडी चर्चा में आ गई है. कांग्रेस पार्टी ने जहां सरकार पर निशाना साधा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सफाई दी है कि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को तड़के छत्तीसगढ़ की पुलिस ने बीबीसी और अमर उजाला में शीर्ष पदों पर काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया था. उन पर छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के एक मंत्री के कथित सेक्स सीडी को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि छत्तीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक भूपेश बघेल के रिश्तेदार विनोद वर्मा राज्य में कांग्रेस पार्टी और भूपेश बघेल की रणनीति बनाने में मदद कर रहे थे, इसलिये सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि उनके पास भी यह सेक्स सीडी उपलब्ध है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह राज्य की भाजपा सरकार के एक मंत्री की है.

भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि अभी तक सीडी की प्रमाणिकता संदिग्ध है, इसलिये यह कहना सही नहीं था कि सीडी मंत्री की है. लेकिन जिस तरीके से सरकार ने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया है, उससे लगता है कि सरकार इस सीडी को दबाना चाहती है और कथित सीडी मंत्री की ही है.

इधर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि भाजपा का इस सीडी से कोई लेना-देना नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि इस तरह के फर्जी सीडी के आरोप लगते रहते हैं लेकिन इसका हमारी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिये कि भूपेश बघेल का विनोद वर्मा से क्या रिश्ता है. सुंदरानी ने कहा कि भाजपा इस तरह की राजनीति नहीं करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!