तो माफी मांग लेंगे सोनू निगम

मुंबई | संवाददाता: सोनू निगम अजान को लेकर किये अपने ट्वीट पर माफी मांगने के लिये तैयार हो गये हैं. लेकिन उन्होंने इसके लिये एक शर्त भी रखी है.

सोनू निगम ने मंगलवार की रात इस मुद्दे पर फिर से ट्वीट करते हुये कहा कि प्रिय लोगों, जो भी यह प्रचारित कर रहा है कि मेरे ट्वीट्स मुस्लिम विरोधी हैं वह एक भी जगह ऐसी बता दें जहां मैंने ऐसा किया है, मैं माफी मांग लूंगा.


सोनू निगम को अजान पर किये गये ट्वीट के लिये मिल रही धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ाने का निर्णय लिया है. हालांकि सोनू अपनी बात पर टिके हुये हैं और उन्होंने कहा है कि वे सभी धर्मों का समान रुप से आदर करते हैं.

इस बीच शाही इमाम ने कहा है कि अगर पड़ोसी को अजान से खलल पड़ रही हो तो लाउडस्पीकर की आवाज़ कम से कम की जा सकती है. इस्लाम में पड़ोसी की सुविधा का अधिक से अधिक ध्यान रखे जाने के निर्देश हैं.

गौरतलब है कि सोनू निगम ने ट्वीटर पर टिप्पणी करते हुये कहा था कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है. उन्होंने इसे गुंडागर्दी की संज्ञा दी थी.

उन्होंने इसके लिये मंदिर और गुरुद्वारे को भी निशाने पर लिया और ट्वीटर पर लिखा कि वह मंदिर या गुरुद्वारे के भी इस कदम का समर्थन नहीं करते कि बिजली का प्रयोग करके वे सुबह-सुबह किसी की नींद खराब करें.

सोनू निगम ने लिखा था कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा. उन्होंने एकाध ट्वीटर यूजर की टिप्पणी का जवाब देते हुये लिखा कि जब मुहम्मद साहब ने इस्लाम की स्थापना की थी, तब लाउडस्पीकर नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!