मोदी के मेक इन इंडिया पर फिल्म

मुंबई | संवाददाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया पर फिल्म सुई धागा आने वाली है. फिल्म को लेकर सरकारी अधिकारी भी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आने वाली फिल्म सुई धागा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. टाइटल के अनुसार फिल्म का कहानी उन लोगों पर है, जिनकी रोजी-रोटी सिलाई-बुनाई के काम करने से चलती हैं.


फिल्म में वरुण धवन ने मौजी और उनकी पत्नी ममता का किरदार अनुष्का शर्मा ने निभाया है. ट्रेलर के वरुण धवन मस्त-मौजी बने हैं, जबकि अनुष्का शर्मा ने एक घरेलु महिला का किरदार निभाया है. ट्रेलर के एक सीन में जब वरुण अपने दोस्त की शादी में ‘कुत्ता’ बनकर गेस्ट का मनोरंजन करते हैं, तो पति की हो रही बेइज्जती देखकर अनुष्का शर्मा फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. सुई धागा की पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है. इसकी कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है. इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी.

‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है. सुई धागा -मेड इन इंडिया आत्मनिर्भरता की कहानी है. फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है, जो पहले से ही चर्चा में है. यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!