ताज़ा खबरदेश विदेश

जहर खाने वाले एसपी की मौत

कानपुर | डेस्क : कानपुर के एसपी सुरेंद्र कुमार दास का निधन हो गया. कानपुर के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने दास के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है.

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि दास ने कानपुर के एक अस्पताल में रात 12 बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली. वर्ष 2014 बैच के पुलिस सेवा के अधिकारी रहे दास ने गत पांच सितम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था.

उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और वेंटिलेटर पर रखा गया था. शुरूआती जांच से पता चला है कि सुरेन्द्र कुमार दास ने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाया था. सुरेंद्र कुमार दास के जहर खाने के मामले की जांच शुक्रवार को एसपी क्राइम राजेश कुमार यादव ने शुरू कर दी थी.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुरेंद्र कुमार जब तनाव में होते थे या पत्नी से तनातनी होती थी तब फालोअर और अन्य कर्मचारियों को घर से बाहर कर देते थे.

सुरेंद्र कुमार दास के भाई नरेंद्र कुमार दास ने कहा कि भाई ने जहर क्यों खाया, उस रात क्या विवाद हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. भाई से कब से बात नहीं हुई, दोनों के बीच विवाद था, जैसे सवालों पर वह चुप्पी साधे रहे.

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने कल अस्पताल जाकर दास का हाल लिया था.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा आईपीएस अफसर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है. पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने भी दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!