सनी लियोनी को शरीर नहीं सूरत प्यारा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोनी को मौका मिला तो वह अपने चेहरे का बीमा कराने को प्राथमिकता देगी. एक साक्षात्कार में जब बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी से पूछा गया कि यदि उन्हें अपने शरीर के किस हिस्से का बीमा कराना चाहेगी तो उसका साफ जवाब था, अपने चेहरे का. सवाल करने वाले की मंशा क्या थी यह मालूम नहीं पर एक पूर्व पोर्न स्टार से जो अब बॉलीवुड की होकर रहना चाहती है इस तरह का सवाल निश्चित तौर पर सनसनी वाले जवाब की आशा के साथ पूछा गया था. लेकिन सनी लियोनी ने साफ कर दिया कि वह अपने चेहरे का बीमा कराना पसंद करेगी.

जमाना चाहे सनी लियोनी के शरीर का कितना भी दीवाना हो पर सनी को अपने सुंदर चेहरे से ज्यादा प्यार है. सनी ने अपने पोर्न स्टार वाले भूतकाल को ‘बिग बॉस’ में भाग लेने के साथ ही अलविदा कह दिया था. सनी लियोनी अब हिन्दी सीख रही है, एक्टिंग सीख रही है. सनी लियोनी को अहसास है कि बॉलीवुड में केवल अंग प्रदर्शन के बल पर टिका नहीं जा सकता है. यदि ऐसा होता तो हेलेन जैसी डांसर बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय चेहरा होती.


हालांकि, सनी अपने को फिट रखने के लिये कड़ी मेहनत करती है. खाने-पीने का ध्यान रखती है. कुछ दिनों पहले एक चीनी चिकित्सक ने उसे शाकाहारी भोजन करने की सलाह दी थी. सनी रोज वर्कआउट करती है. जिसे उसने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हाल ही में सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ लैला ओ लैला गाने पर डांस करके अपनी उपस्थिति का अहसास करा दिया है.

A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!