कलारचना

सनी लियोन ने सुरवीन को डराया

मुंबई | न्यूज डेस्क: सनी लियोन से कौन न डर जाये, ये तो सुरवीन चावला ही हैं. असल में सुरवीन चावला ने हाल ही में हेट स्टोरी-2 में खूब अंग प्रदर्शन किया था और उन्हें उम्मीद थी कि इस आइटम सांग और दूसरे कुछ हॉट दृश्यों के कारण वे फिल्म इंडस्ट्री में छा जाएंगी. फिल्म को इस साल की सबसे बोल्ड फिल्म कहा जा रहा है. लेकिन सुरवीन इससे अब निराश हो गई हैं.

हेट स्टोरी-2 में सुरवीन ने जो कुछ किया है, उसको लेकर उनके परिजन नाराज हैं. मतलब ये कि सुरवीन चावला ने कहीं आगे बढ़ कर इस पिल्म में अपनी देह दिखाई है और दर्शकों को इससे आकर्षित करने की कोशिश की है. लेकिन कमबख्त सनी लियोन ने सब गड़बड़ कर दी.

सुरवीन की मानें तो उन्हें खबर मिली है कि इस फिल्म में सनी लियोन का एक आइटम सांग रखा गया है. सुरवीन चावला का कहना है कि अगर सनी लियोन आइटम सांग करेंगी तो दर्शकों यहां तक कि फिल्म के प्रचारकों का भी सारा ध्यान उसी पर टिका रहेगा. ऐसे में सुरवीन को पूछेगा कौन.

सुरवीन ने इसकी तोड़ निकाली है और सनी लियोन के ‘पिंक लिप्स’से मुकाबला करने के लिये वे कनाडा छोड़ कर खुद मुंबई आ कर अपनी फिल्म का प्रचार-प्रसार कर रही हैं. लेकिन सुरवीन को यह बात आने वाले दिन में ठीक-ठीक समझ में आएगी कि इस तरह के देह प्रदर्शन से कोई जगह नहीं बन पाती.सनी लियोन को उनकी सीमा समझ में आ गयी है. सुरवीन को भी यह समझ देर-सबेर आएगी. तब तक हेट स्टोरी-2 की प्रतीक्षा करनी चाहिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!