कलारचना

‘उड़ता पंजाब’ कठिन फिल्म: आलिया

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कई फिल्मों में काम कर चुकी तता एक फिल्म निर्माता-निर्देशक की बेटी आलिया भट्ट को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में अभिनय करना सबसे कठिन लगा. आलिया की भूमिका फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनकी पिछली फिल्मों की तुलना में काफी मुस्किलो भरा रहा. इस आलिया एक चुनौतीपूर्ण फिल्म के रूप में आंक रही है. फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के बारे में कहा कि यह उनके करियर का सबसे बड़ा जोखिम है. आलिया ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंनें एक रईस परिवार की लड़की की भूमिका निभाई थी. उसके बाद उन्होंने ‘टू स्टेट्स’ और ‘हाईवे’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया.

बकौल आलिया ‘उड़ता पंजाब’ में उन्होंने अपने अब तक के करियर की सबसे मुश्किल भूमिका निभाई है.

आलिया ने सोमवार को यहां पत्रिका ‘मिस वोग’ के पहले संस्करण के लांच पर कहा, “जो फिल्म मैं इस समय कर रही हूं, वह मेरे अब तक के करियर का सबसे बड़ा जोखिम है.”

उन्होंने कहा, “मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती, लेकिन यह जरूर कह सकती हूं कि मेरे लिए आज तक की सबसे मुश्किल फिल्म और भूमिका है.”

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!