ताज़ा खबर

मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री का सेक्स टेप-विनोद वर्मा

रायपुर | संवाददाता: पत्रकार विनोद वर्मा ने कहा है कि उनके पास छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री की सेक्स वीडियो टेप था. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बात कही. इधर उनके एक ट्वीटर हैंडल से भी यही ट्वीट किया गया है. हालांकि विनोद वर्मा जिस ट्वीटर अकाउंट को हैंडल करते रहे हैं, यह उससे अलग अकाउंट बताया जा रहा है.

उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि- पत्रकार और पत्रकारिता की हत्या कर के, उन्हें डरा धमका कर आप भी अपनी कुर्सी नही बचा सकते। क्योंकि कलम की मार बहुत बुरी होती है।

विनोद वर्मा ने कहा कि उनके पास पेन ड्राइव में छत्तीसगढ़ के मंत्री का सेक्स वीडियो था. वर्मा ने कहा कि किसी सीडी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

गौरतलब है कि देश के वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस ने उनके गाजियाबाद स्थित निवास से गिरफ्तार किया है. उनसे छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की कथित सेक्स स्कैंडल की सीडी बरामद करने का दावा किया गया है. छत्तीसगढ़ में पुलिस का कहना है कि पंडरी थाने में रंगदारी और पैसे मांगने का मामला दर्ज किया गया था, जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम गाजियाबाद भेजी गई थी. विनोद वर्मा को अपराध क्रमांक अपराध संख्या 340-17 में पुलिस ने धारा 384, 506 के तहत गिरफ्तार किया है.हालांकि पुलिस का कहना है कि छत्तीसगढ़ के मंत्री का सेक्स टेप उसने नहीं देखा है.

बीबीसी और अमर उजाला जैसी संस्थाओं में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके विनोद वर्मा एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य हैं. वे एडिटर्स गिल्ड की उस जांच टीम के भी सदस्य रहे हैं, जिसने छत्तीसगढ़ में पत्रकारों के उत्पीड़न की जांच की थी और राज्य सरकार की आलोचना की थी.

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि छत्तीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक भूपेश बघेल के रिश्तेदार विनोद वर्मा राज्य में कांग्रेस पार्टी और भूपेश बघेल की रणनीति बनाने में मदद कर रहे थे, इसलिये सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!