गुलाम अली डेंगू कलाकार- अभिजीत

नई दिल्ली | संवाददाता: बॉलीवुड के गायक अभिजीत ने गुलाम अली को आतंकी देश का डेंगू कलाकार कहा है. जिसका तात्पर्य है कि गुलाम अली जानलेवा हैं. अभिजीत ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “कथित हिंदू राजनीतिक पार्टियां सिर्फ माइलेज के लिए चिल्लाते हैं लेकिन आतंकवादी देशों से आए ऐसे डेंगू कलाकारों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेते हैं.” abhijeet @abhijeetsinger “So called Hindu political parties jst shout 4 mileage bt never tk action agnst these Dengu Artists from terrorist country.”

अभिजीत ने इससे पहले तीन और विवादास्पद ट्वीट शुक्रवार को ही किये हैं. इससे गुमनामी में दिन बिता रहें अभिजीत मीडिया की सुर्खियां बटोर रहें हैं.

पहला ट्वीट- “गुलाम अली का शो रद्द. कितनी बार भगाया लेकिन इन बेशर्मों के पास ना आत्मसम्मान है ना कोई काम. सिर्फ आतंकवाद है लेकिन हम प्रोस्टिटयूट्स की तरह उन्हें भी पाल रहे हैं.”

दूसरा ट्वीट- “आ जाओ… इनकी तो बीप को बीप हैं… हमारी राजनीतिक पार्टियां सिर्फ भौंकती हैं.”

तीसरा ट्वीय- “ये कव्वाल अपनी योग्यता की वजह से नहीं आते बल्कि पाकिस्तानी दलालों और प्रोस्टिट्यूट्स की वजह से आते हैं.”

अभिजीत ने गुलाम अली की तुलना कव्वाल तथा बेशर्म से की है. उल्लेखनीय है कि शिवसेना के विरोध के कारण पाकिस्तानी गायक गुलाम अली का पुणे का शो रद्द कर दिया गया था.

यहां पर गुलाम अली का एक गाना दिया जा रहा है जिसे 8,27,050 हिट मिले तथा अभिजीत के गाने को 1,49,701 हिट मिले. आगे हम कुछ नहीं बोलेंगे.

Ghulam Ali-

Abhijeet Bhattacharya-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *