ऐश्वर्या राय को मेकअप की परवाह नहीं

मुंबई | संवाददाता: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि वे लोगों की आलोचनाओं की परवाह नहीं करतीं. उन्होंने कहा कि कान फिल्मोत्सव में उनके कपड़ों या मेकअप को लेकर कौन क्या कहता है, इसको लेकर उन्होंने सोचना बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि जो उन्हें अच्छा लगता है, वो काम करती हैं. इसमें उन्हें किसी तरह का हस्तक्षेप पसंद नहीं है. इसके अलावा उन्हें अपने किसी निर्णय पर भी कभी कोई अफसोस नहीं हुआ है.

बुद्ध ने बहुत पहले कहा था कि कौन क्या कहता है, इस बात की परवाह करना जब आप बंद कर देते हैं, तभी आप सफलता की पहले सोपान में प्रवेश कर पाते हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि हरेक का अपना एक नजरिया होता है और मीडिया में अपने-अपने तरीके से सोचना वाले लोग हैं. ऐसे में हरेक के अनुसार खुद को साबित करने की कोशिश हास्यास्पद बना सकती है.


पिछले कान महोत्सव में ऐश्वर्या राय बच्चन ने जामुनी रंग का लिपस्टिक लगाया था, जिसकी कड़ी आलोचना हुई थी. हालत ये हुई कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना किसी हॉरर शो की अभिनेत्री से भी कर दी गई. हालांकि ऐश्वर्या ने तब भी बचाव में यही कहा था कि उन्हें अपने चयन पर कोई अफसोस नहीं है.

ऐश्वर्या राय बच्चन के कपड़ों की चर्चा पहले भी होती रही है. उनके कपड़ों को लेकर होने वाली आलोचना पर ऐश्वर्या ने कहा कि यह एक आम बात है और मैं यह मान कर चलती हूं कि जो लोग मुझे अतिरिक्त प्रेम और स्नेह करते हैं, वही मुझ पर इतनी पैनी नजर रखते होंगे. ऐसे में मैं तो बेहद खुश हूं. हालांकि उन्होंने कहा कि वे प्रशंसकों की पसंद का ख्याल रखती हैं लेकिन ऐश्वर्या का जोर इस बात पर भी था कि वे अपने फैसले बहुत सोच-समझ कर लेती हैं. ऐसे में मेकअप और फैशन को लेकर भी उनका निर्णय बहुत सोचा-समझा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!