10 परिजनों को मार खुद फांसी लगाई?

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: उत्तरप्रदेश के अमेठी में एक व्यक्ति ने परिवार को 10 सदस्यों को मार खुद आत्महत्या कर ली है. अमेठी के महोना गांव में परिवार का मुखिया जमालुद्दीन का शव फांसी पर लटकता मिला जबकि परिवार के 10 सदस्यों का गला रेतकर मारा गया था. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई. पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

पुलिस के अनुसार, मरने वालों में से 8 बच्चे और 2 महिला सहित 1 पुरुष शामिल हैं. जमालुद्दीन बैटरी का काम करता था. मरने वालों में बच्चों में 2 बच्चे जमालुद्दीन के भाई के हैं और बाकी बच्चे जमालुद्दीन के हैं. परिवार की महिला को गंभीर हालत में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. उसके होश में आते ही इस घटना का कारण पता चलने की उम्मीद है.


डीआईजी और बाकी फोर्स घटना वाली जगह पर पहुंची. जमालुद्दीन के परिवार के साथ हुए इस हादसे के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. गांव वाले तो इस बात की आशंका जता रहे हैं कि परिवार के मुखिया जमालुद्दीन ने सभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उनका गला काट डाला और उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी.

इस बीच उसकी पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में जगदीशपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उसकी बेटी ने बताया कि पिता ने रात में घर के सदस्यों को दवा पिलाई थी, जिसके बाद सब सो गए. इसके बाद किसी को कुछ पता नहीं चला. इलाकें को लोग हैरत में हैं कि आखिर ऐसी कौन सी परेशानी आन पड़ी थी जिसके चलते जमालुद्दीन ने ऐसा भयंकर कदम उठाया. प्रथम दृष्टया मामला हत्या करके खुद आत्महत्या करने का लग रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!