भारतीय सेना सक्षम: अमित शाह

जम्मू | एजेंसी: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू में कहा भारतीय सेना पाकिस्तान के हमले का जवब देने में पूरी तरह से सक्षम है. अमित शाह ने सीमा के पास बसे लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि भारतीय सैनिक पाकिस्तानी गोलीबारी का माकूल जवाब देंगे. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को भारत-पाकिस्तान सीमा के पास बसे गांवों के लोगों से मुलाकात की.

शाह आर. एस. पुरा क्षेत्र में स्थित उच्च माध्यमिक स्कूल में ग्रामीणों से मिले, जहां सीमा के पास रहने वालों ने पाकिस्तानी गोलीबारी से बचने के लिए पनाह ले रखी है.


शाह जम्मू के बिशनाह में शरण लिए हुए ग्रामीणों से भी मिले और कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तानी सैनिकों को माकूल जवाब देने के लिए पूरी तरह सक्षम है.

लेकिन शाह का जम्मू एवं कश्मीर का दौरा नेशनल कांफ्रेस के नेता टी. एस. टोनी और भाजपा विधायक शाम चौधरी के बीच हुई हाथापाई की घटना से प्रभावित हुआ.

जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा के आगामी चुनाव में सुचेतगढ़ से उम्मीदवार टोनी ने शाह के आर. एस. पुरा में स्कूल भवन पर पहुंचते ही उनके और भाजपा के खिलाफ नारे बुलंद किए.

टोनी ने कहा कि जब भी राजनीतिक नेता विस्थापित ग्रामीणों से मिलते हैं, तो पार्टी की राजनीति से ऊपर उठकर मिलते हैं.

टोनी ने कहा, “मैं इसी विश्वास के साथ वहां गया था और मुझे पता नहीं था कि भाजपा इस दौरे और मुलाकात में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है.”

सुचेतगढ़ से भाजपा विधायक शाम चौधरी, टोनी से भिड़ गए और उनके बीच हाथापाई भी हुई, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया.

शाह सोमवार को कठुआ कस्बे में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं, जहां वरिष्ठ कांग्रेस नेता और दो बार लोकसभा सदस्य रहे चौधरी लाल सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!