रेखा के साथ फिल्म करेंगे, अमिताभ

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के ‘बिग बी’ अमिताभ मजेदार कहानी मिलने पर ‘उमराव जान’ रेखा के साथ फिल्म में फिर से काम कर सकते हैं. अमिताभ ने रेखा के साथ फिल्म न करने की बात को खारिज करते हुए कहा कि निर्देशक बाल्की हमें लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं. यदि निर्देशक बाल्की सच में ऐसा कर सके तो बीते दिनों की बावीलुड की सबसे हिट जोड़ी को दर्शक दुबारा एक साथ देख सकेंगे. अमिताभ ने रेखा को महान कलाकार बताया है तथा कहा है किऐसे महान कलाकारों का हमेशा स्वागत होना चाहिये. उल्लेखनीय है कि महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा ने ‘शमिताभ’ फिल्म में अभिनय किया है. अमिताभ का कहना है कि फिल्म में रेखा के साथ उनके दृश्य नहीं हैं. अमिताभ ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “असल में हमारे एक-दूसरे के साथ दृश्य नहीं हैं. यह सीक्वेंस का हिस्सा है और आप जब फिल्म देखेंगे, तो समझ जाएंगे कि इसे कैसे दिखाया गया है. लेकिन हां, फिल्म में ऐसे महान कलाकारों का होना हमेशा स्वागत योग्य है.”

आर. बाल्की निर्देशित ‘शमिताभ’ में धनुष और अक्षरा हासन भी हैं.

अमिताभ ने कहा, “बाल्की कहते रहते हैं कि वह हमें लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. देखते हैं, अगर कोई मजेदार कहानी मिली तो क्यों नहीं करेंगे.”

अमिताभ का कहना है कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पूर्व ही इसके संवाद रिकॉर्ड कर लिए गए थे.अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ पहली बार फिल्म ‘दो अनजाने’ में साथ काम किया था. उन दोनों को यश चोपड़ा की फिल्म ‘सिलसिला’ में अंतिम बार एक साथ देखा गया है. अमिताभ-रेखा ने एक साथ ‘सुहाग’, ‘मि. नटवरलाल’, ‘गंगा की सौगंध’, ‘नमक हराम’, ‘खून पसीना’ जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *