‘फराह की दावत’ में अनुष्का

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म निर्माता फराह खान अपने काम से थकने के कारण आजकल ‘फराह की दावत’ का आयोजन कर रहीं हैं जिसमें नामचीन फिल्मी सितारे पकाते हैं तथा फराह खान उन्हे चखती हैं. फराह के लिये ‘फराह की दावत’ सुखद होती है क्योंकि इसमें उन्हें खाना नहीं पकाना पड़ता है. फराह खान ने अपने विशेष कुकरी शो ‘फराह की दावत’ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनकी मां, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ ‘स्वादिष्ट दावत’ का लुत्फ उठाया. नामचीन हस्तियों की शो में मौजूदगी से गदगद फराह खान ने ट्विटर पर अपने उत्साह का जिक्र किया.

फराह खान ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “देखो आज फराह की दावत में खाना पकाने कौन आया. अनुष्का शर्मा ‘पनीर अ-ला शर्मा’ के लिए शुक्रिया. आपसे घर पर मिलती हूं. अनुष्का के साथ उनकी मां और मेरे पुराने मित्र आयुष्मान खुराना भी आए थे. मेरे लिए ऐसी दावत करना बहुत सुखद है जहां पर मेहमान खाना पकाते हैं.”


इसके अलावा उन्होंने अपने दोस्त करण जौहर को लेकर हंसी मजाक किया और ट्विटर पर लिखा, “करण जौहर के साथ वाला मेरा एपिसोड सबसे ज्यादा मजेदार रहा और हां हमने ‘रोस्ट’ चिकन नहीं बनाया था.”

उल्लेखनीय है कि करण जौहर हाल ही में एआईबी रोस्ट के चलते विवादों में घिरे रहे हैं.

‘फराह की दावत’ का प्रसारण 22 फरवरी से कलर्स चैनल पर शुरू हुआ था. अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और मलाइका अरोड़ा खान जैसे कलाकार पहले ही इस शो में आकर अपनी खाना बनाने की कला का कौशल दिखा चुके हैं.

Farah Ki Daawat-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!