आमिर के समर्थन से सनी हैरान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में बढ़ रहे स्वीकार्यता से पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन बेहद हैरान है. ख़ासकर हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन तथा सम्मानीय एवं बेदाग आमिर ख़ान द्वारा उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर किये जाने की बात पर वह अब भी यकीन नहीं कर पा रही है. किसने सोचा था कि भारतीय मूल की पूर्व कैनेडियन पोर्न स्टार को भारतीय समाज में आदर तथा स्वागत मिलेगा. हालांकि अभी उसकी शुरुआत ही हुई है, भले ही बॉलीवुड से ही. थ्री एक्स पोज़ देने वाली सनी को अब अनायस ही भारतीय पोशाकों में फोटो शूट करवाते देखा जा सकता है. वैसे सनी के दिमाग में शुरु से ही अभिनेत्री बनने की दबी इच्छा थी परन्तु परिस्थितियों ने उसे नीली फिल्मों की ओर ढ़केल दिया था. अब जाकर उसके मूल देश भारत में उसकी प्रतिभा को सम्मान मिल रहा है जिस पर वह यकीन नहीं कर पा रही है. हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उन्हें आमिर खान के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिले या नहीं, वह हमेशा उनकी प्रशंसक रहेंगी.

आमिर खान ने साक्षात्कार को लेकर सनी का पुरजोर समर्थन किया था. उनके साथ ही कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सनी का पूरा समर्थन करते हुए साक्षात्कार को असभ्य और सेक्सिस्ट करार दिया था.

साक्षात्कार पर आमिर से मिले समर्थन को लेकर सनी ने कहा, “मैं अब भी उस पर यकीन नहीं कर पाई हूं जो उन्होंने कहा. मैं अब भी हैरान हूं. हम साथ काम करें या नहीं, लेकिन मैं हमेशा उनकी प्रशंसक रहूंगी.”

एक टीवी चैनल पर साक्षात्कार के दौरान एंकर ने सनी से सवाल किया था कि हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन क्या उन्हें लगता है कि आमिर भी उनके साथ काम करना चाहेंगे?

आमिर ने भारतीय मूल की कनाडियाई पोर्न स्टार की बेहद गरिमामय तरीके से और सहजता से प्रश्नों के जवाब देने के लिए प्रशंसा की थी. एक ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है और उनके साथ काम कर उन्हें खुशी होगी.

सनी ने साक्षात्कार के बारे में कहा, “मुझे खुद भी लगा कि साक्षात्कार गलत तरीके से लिया गया, लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि सेलेब्रिटीज ने इस मामले में मेरा पूरा साथ दिया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *