मिड डे मील चखने को लेकर भिड़े शिक्षक-प्राचार्य

भिलाई | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई-3 में स्थित एक सरकारी स्कूल के प्राचार्य और शिक्षक के बीच मध्याह्न् भोजन चखने की बात पर जमकर झूमा झटकी और गालीगलौज हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि शिक्षक और प्राचार्य दोनों भिलाई-3 पुलिस थाने पहुँच गए और एकदूसरे के खिलाफ अपराध भी दर्ज करवा दिया.

भिलाई-3 पुलिस के अनुसार शुक्रवार को जनता स्कूल सहायक शिक्षक अशोक सोनी कुछ देर से आए थे. इसके लिए प्रिंसिपल ढाल सिंह मढ़रिया ने पहले उन्हें टोका. कुछ समय बाद बच्चों के लिए जब मध्याह्न् भोजन तैयार हुआ तो प्रिंसिपल मढ़रिया ने सभी शिक्षकों से चखने के लिए कहा.


प्रिंसिपल मढ़रिया का कहना था कि भोजन को पहले शिक्षक चख लेंगे उसके बाद ही बच्चों को परोसा जाएगा. अशोक ने विरोध किया कि उन्हें भी बच्चों की तरह थाली लेकर भोजन मांगना पड़ेगा. इससे दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. शिक्षकों को लड़ते देख बच्चे भी सहम गए.

बाद में दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. अशोक सोनी की रिपोर्ट पर प्रिंसिपल ढाल सिंह के खिलाफ गालीगलौज, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने व प्रिंसिपल की रिपोर्ट पर अशोक सोनी के खिलाफ गालीगलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का अपराध दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!