भूपेश बघेल ने दी रमन सिंह को चुनौती

रायपुर | संवाददाता: कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री रमन सिंह को राज्य में विकास को लेकर चुनौती दी है. छत्तीसगढ़ की राजनीति में चल रहे ट्वीटर वार में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने रमन सरकार पर हमला बोलते हुये कहा है कि राज्य सरकार विकास अंतिम छोर तक पहुंचने के दावे कर रहा है, यदि ऐसा है तो वे स्वयं सीएम के साथ विकास ढूंढने निकलेंगे. इधर भाजपा ने जवाब में कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष को अपना चश्मा बदलना चाहिये.

प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पूर्व ही सत्ता और विपक्ष के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहे है. छत्तीसगढ़ विकास संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने प्रदेश में अंतिम छोर तक विकास पहुंचने की बात कही है.



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री के इसी दावे को लेकर ट्वीट करते हुये कहा है कि प्रदेश में विकास यदि अंतिम छोर तक पहुंच रहा है तो वे इस विकास को ढूंढने मुख्यमंत्री के साथ जाएंगे.

भूपेश बघेल ने राज्य के मुखिया को चुनौती देते हुये कहा है कि डॉ. साहब जिस अंतिम छोर तक या अंतिम व्यक्ति तक विकास की बात कह रहे हैं, उसे ढूंढने चला जाये. मुख्यमंत्री इसके लिये समय और तारीख निर्धारित कर लें, वे उनके साथ जाकर बीजापुर, सुकमा, कोंटा, नारायणपुर, दंतेवाड़ा के अंतिम छोर में जाकर विकास को देखेंगे.

बघेल ने कहा कि विकास देखने के लिये हेलिकॉप्टर से नहीं, सड़क के रास्ते चलें.

जाहिर है, भूपेश बघेल के इस ट्वीट के जवाब में भाजपा के विधायक और प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने भूपेश बघेल पर पलटवार किया.

शिवरतन शर्मा ने रियो टिंटो कंपनी को लेकर भी भूपेश बघेल के ट्वीट का जवाब देते हुये कहा कि बौखलाहट में कांग्रेस पार्टी ऊलजलूल आरोप लगा रही है, जिस रियो टिंटो कंपनी को न्योते का आरोप लगाया है उसका नीरव मोदी से कोई संबंध नहीं है. सरकार ने कई विदेशी कंपनियों को निवेश के लिए खदानों की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है. जो पूरी तरह पारदर्शी प्रक्रिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!