बिपाशा ने करण को नहीं छोड़ा ‘Alone’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: भला बिपासा बसु के साथ कोई ‘अकेला’ रह सकता है? जी नहीं, बिपाशा ने फिल्म ‘अलोन’ के अपने सह कलाकार करण ग्रोवर को अकेला नहीं रहने दिया बल्कि उसके साथ दोस्ती कर ली. एक बार दोस्ती हो जाने के बाद बिपाशा ने करण के साथ धड़ल्ले से रोमांटिक सीन फिल्माये. इन रोमांटिक सीनों को फिल्माते समय बिपाशा जरा भी असहज नहीं हुई क्योंकि करण से साथ वह पहले ही दिन से खुल चुकी थी. फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु कहती हैं कि फिल्म ‘अलोन’ के उनके सहकलाकार करण सिंह ग्रोवर के साथ फिल्म शूटिंग के दौरान रोमांटिक दृश्य फिल्माते समय उन्हें जरा भी असहजता महसूस नहीं हुई, क्योंकि शूटिंग के पहले दोनों कलाकारों के बीच दोस्ती हो गई थी. बिपाशा की नजर में करण बेहद नटखट और बातूनी हैं.

उन्होंने कहा, “यह अच्छी बात है कि हमारे बीच की अजनबियत पहले दिन ही खत्म हो गई थी. जब दो कलाकारों के बीच संबंध अच्छे होते हैं, तो असहजता जैसी बात ही नहीं होती. शूटिंग के लिए केरल जाने से पहले ही हम दोनों दोस्त बन चुके थे.”


फिल्म वैसे तो 16 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है, लेकिन उससे पहले ही ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. यहां तक कि करण और बिपाशा के बीच फिल्माए गए अंतरंग दृश्यों ने लोगों को अचंभित और हैरान भी किया है.

भूषण पटेल निर्देशित ‘अलोन’ में बिपाशा ने जुड़वा बहन की दोहरी भूमिका निभाई है.

बिपाशा ने कहा, “शूटिंग मेरे लिए मुश्किल थी, क्योंकि मुझे अपने बॉडी डबल के साथ शूटिंग करनी थी. एक संजना का किरदार और बालों एवं मेकअप बदलकर अंजना का किरदार. ‘अलोन’ की शूटिंग का अनुभव मेरे लिए काफी अलग रहा, क्योंकि दोहरा किरदार फिल्माते समय दूरी और दूसरी तकनीकी जरूरतों का भी ध्यान रखना पड़ता था.” बिपाशा बसु को बालीवुड की हॉट गर्ल के रूप में जाना जाता है. बिपाशा अपने आने वाली फिल्म ‘अलोन’ से बावीलुड में फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. फिल्म ‘अलोन’ के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब में 64लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

Alone Official Theatrical Trailer-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!