‘पीके’ का समाज पर गहरा प्रभाव पड़ेगा: बोमन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बोमन ईरानी का कहना है कि फिल्म ‘पीके’ का समाज पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. बोमन ईरानी ने इससे पहले भी निर्देशक राजकुमार हिरानी के सामज पर प्रभाव छोड़ने वाले तीन फिल्मों में अभिनय किया था. बोमन ईरानी का कहना है कि इल सबमें ‘पीके’ का समाजिक बदलाव के लिये गहरा प्रबाव पड़ेगा. बोमन ईरानी ने इससे पहले राजकुमार हिरानी की ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ तथा ‘थ्री इडियट्स’ में सह-अभिनेता की भूमिक की थी. निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ में संक्षिप्त भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा है कि यह फिल्म उनके लिए खास है, क्योंकि समाज पर इसका व्यापक प्रभाव पड़ेगा. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई और उद्देश्यपूर्ण मनोरंजन के लिए इसकी प्रशंसा हो रही है.

बोमन ने कहा, “पीके में मैंने एक समाचार चैनल के बॉस का किरदार निभाया है और यह फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह ‘पीके’ के जीवन से संबंधित सभी घटनाओं को कवर करता है.”

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैं ‘पीके’ में काम कर रहा हूं, जिसका देश के समाज पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. सिनेमाई प्रभाव, सामाजिक प्रभाव..सामाजिक बदलाव.”

बोमन ने हिरानी की अन्य फिल्मों ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ तथा ‘थ्री इडियट्स’ की ओर इशारा किया, जो सामाजिक बदलाव के बारे में थी.

उन्होंने कहा, “पीके मेरे लिए बेहद विशेष फिल्म है और इसे करके मैं खुश हूं. मेरी भूमिका बहुत बड़ी नहीं है, बल्कि छोटी है जो मेरे लिए मायने नहीं रखता.” यह कहना गलत न होगा कि राजकुमार हिरानी की चारों में फिल्मों में बोमन ईरानी ने एक ऐसा किरदार किया है जो समाज से जुड़ा हुआ है. जाहिर है कि फिल्म ‘पीके’ इन सबसे अलग है.

One thought on “‘पीके’ का समाज पर गहरा प्रभाव पड़ेगा: बोमन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *