आपकी कार की ईएमआई चुकाएगी विज्ञापन एजेंसी

पुणे: पुणे की एक विज्ञापन एजेंसी ड्रीमर्स मीडिया एंड एडवरटाइज़िंग ने नई कार खरीदने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए अनोखी पेशकश की है. कंपनी ने एक नई स्कीम के तहत किस्तों पर कार खरीदने वालों की मासिक किस्तें तीन साल तक चुकाने का वायदा किया है बशर्ते कार मालिक उसकी कार का इस्तेमाल बिलबोर्ड की तरह करने दे.

इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए इच्छुक लोगों को कार की कुल रकम का 25 प्रतिशत डाउन पेमेंट के रूप में शुरुआत में देना होगा. कंपनी इसके बाद तीन साल तक कार की समान मासिक किस्त (ईएमआई) भरेगी जबकि बाकी दो सालों की ईएमआई कार मालिक को भरनी होगी.


ड्रीमर्स मीडिया एंड एडवरटाइज़िंग के सीईओ सुनीस मोहम्मद ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि इस स्कीम की मदद से हम ब्रांडों को अत्यधिक आकर्षक तरीके से लोगों के बीच लोकप्रिय बनाएंगे साथ ही इससे आम आदमी के कार खरीदने के सपना भी हकीकत में बदला जा सकेगा.

कंपनी ने इसके लिए कई शर्तें भी लगाई हैं. इसके लिए कार का मूल्य अधिकतम छह लाख रुपए हो सकता है और इसे महानगरों में हर महीने कम से कम 1500 किलोमीटर जबकि मझोले शहरों में 1000-1200 किलोमीटर चलाना जरूरी होगा. कंपनी स्कीम का फायदा लेने वालों की कार की 40-60 फीसदी जगहर का इस्तेमाल विज्ञापन लगाने के लिए करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!