छत्तीसगढ़: रजवाड़े के बयान पर बवाल

अंबिकापुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के मंत्री भैयालाल रजवाड़े के बयान पर भाजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को कहा कि वह बयान आपत्तिजनक है. भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिश ने कहा उन्होंने मजाक में कहा होगा. गौरतलब है कि बुधवार को श्रममंत्री भैयालाल रजवाड़े ने कोरिया में मंच से कहा था, ” चार हजार की चाकरी, पांच सौ की साड़ी, वाह रे आंगनवाड़ी”. उल्लेखनीय है कि मंत्री भैयालाल रजवाड़े के के बयान से नाराज़ होकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कार्यक्रम बीच में छोड़कर चली गई.

आंगनवाड़ी की कार्यकर्ता इस बात से नाराज हैं कि उनका वेतन नहीं बढ़ाया जा रहा है. आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सुबह से वे बिना खाये पीये कार्यक्रम में आई हुई हैं तथा उन्हें यह सुनने को मिल रहा है.


शकुंतला चक्रवर्ती, जिला आंगनवाड़ी संघ की अध्यक्ष ने मंत्री भैयालाल रजवाड़े के इस बयान को अपमानजनक माना है तथा प्रदर्शन की चेतावनी दी है. वहीं, भाजपा के कोरिया के नेता जवाहर गुप्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है.

उल्लेखनीय है कि शपथ ग्रहण के समय सूट-बूट पहनने पर प्रकारों ने उनसे पूछा था तो उस समय भी नवनियुक्त खेल, युवा और श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि सूट-बूट पहन कर नहीं जाता तो क्या मैं बिना कपड़ों के, नंगे होकर शपथ लेने जाता?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!