मिस्ड काल लव, विवाहिता भागी

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाली दो बच्चों की मां अपने फोन वाले प्रेमी के पास राजस्थान भाग गई थी. छत्तीसगढ़ पुलिस ने राजस्थान के श्रीगंगानगर से उस विवाहित को बरामद किया है. दो बच्चों की मां वहां पर किसी गोल्डी नाम के लड़के के साथ उसकी पत्नी बनकर रही थी.

इतना ही नहीं विवाहिता ने श्रीगंगानगर पुलिस को एक नकली आईडी से अपना परिचय देते हुये इत्तिला दी थी कि वह बालिग है तथा गोल्डी के साथ रहना चाहती है. बिलासपुर की विवाहिता, दो बच्चों की मां, 35 वर्षीय महिला ने श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाने में 6 सितंबर को अपना बयान दर्ज करवाया था. पुलिस ने उसे बालिग जानकर छोड़ दिया था.

इधर, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के मगरपारा के मरीमाई रोड में रहने वाले उस विवाहिता के पति ने 5 सितंबर को पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने विवाहिता के मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर उसे ट्रेस किया तो पता चला कि वह राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के साधुवाली में रह रही थी.

छत्तीसगढ़ पुलिस ने उस घर से भागी विवाहिता को गोल्डी के पास से बरामद किया है तथा उसे लेकर छत्तीसगढ़ आ रही है. पुलिस के साथ पीड़ित पति व उसकी बहन भी है.

मिली जानकारी के अनुसार उस विवाहिता के मोबाइल फोन से गोल्डी को मिस्ड काल चला गया था. गोल्डी ने उसके बाद फोन किया तो पता चला कि गलती से ऐसा हो गया था. उसके बाद बातों ही बातों में ऐसा सिलसिला शुरु हो गया कि वह प्यार में बदल गया तथा 35 वर्षीया विवाहिता, दो बच्चों की मां भागकर गोल्डी के पास पहुंच गई तथा उसकी पत्नी बनकर वहां रहने लगी थी.

(पहचान छुपाने के लिये पति-पत्नी का नाम नहीं दिया गया है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *