छत्तीसगढ़: डूबने से युवक की मौत

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: होली मनाने के बाद दोस्तों के साथ लछनपुर डायवर्सन घूमने गए युवक की नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई है. घटना की सूचना पर रतनपुर पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है.

छत्तीसगढ़ बिलासपुर में रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कलमीटार के पास अरपा नदी में गोड़पारा बिलासपुर निवासी 36 वर्षीय युवक परमिंदर सिंग उर्फ विक्की की मौत हो गई. परमिंदर सिंग उर्फ विक्की की शनिचरी स्थित भक्त कंवर राम मार्केट में कपड़े की दुकान है.


शुक्रवार की दोपहर होली मनाने के बाद विक्की अपने व्यपारी दोस्तों के साथ अरपा नदी में बने लछनपुर डायवर्सन घूमने गया था. यहां वह अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए नदी में उतर गया. इसी दौरान वह दो दोस्तों के साथ फिसल कर गहरे पानी में चला गया. उन्हे तैरना नहीं आता था किसी तरह उसके दूसरे साथियों ने दो लोगों को बाहर निकाला तब तक विक्की गहरे जल में समा चुका था.

युवकों ने घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंची और डूबे युवक की तलाश शुरू की. रात होने की वजह से नदी अंधेरे की जद में आ चुका था रात के अंधेरे में ही मछुआरे बुलाकर नदी के गहरे पानी में जाल डालकर युवक की तलाश की गई पर अंधेरे की वजह से युवक का कुछ पता नही लगा.

शनिवार की सुबह काफी मशक्कत के बाद युवक के लाश को बरामद किया गया. पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कराके लाश का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!