छत्तीसगढ़: सौ किलो गांजा बरामद

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ के ब6िलासपुर जिले के पेन्ड्रा मार्ग में पोड़ी मोड़ के पास दुर्घटना ग्रस्त इनोवा गाड़ी से पुलिस ने एक क्विंटल गांजा बरामद किया है. इस मामले में वाहन सवार तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. बरामद गांजे की कीमत चार लाख रूपए आंकी गई है.

रतनपुर थाना क्षेत्र के पेंण्डरा रोड में पोड़ी मोड़ के पास सोमवार की रात हरियाणा पासिंग इनोवा गाड़ी क्रमांक एच आर26 बीडी 9374 सड़क के किनारे स्थित पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना रतनपुर थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस वाहन की जांच कि तो उसमें गांजा भरा मिला. मौके पर गाड़ी में सवार तीन युवकों को भी पुलिस ने पकड़ा है.


रतनपुर पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तीनों युवक रीवा निवासी है. इनके नाम संदीप पटेल, कैलेश और गोविंद रावत बताए गए हैं. गाड़ी सवार सभी युवकों को हादसे में सामान्य चोटें आई हैं.

थाना प्रभारी विलियम टोप्पो के मुताबिक इनोवा गाड़ी की दुर्घटना ग्रस्त होने की रात में सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गाड़ी से अनुमानित एक-एक किलों के सौ पैकेट बरामद किए है.इस मामले में वाहन सवार रीवां निवासी तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!