पति ने किया पत्नी का चीरहरण

रायपुर | एजेंसी: कभी कौरवों ने द्रौपदी का राज सभा में चीरहरण किया था जिसके लिये आजतक उनकी आलोचना की जाती है. इससे मिलती-जुलती घटना छत्तीसगढ़ में घटी है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को निवस्त्र कर गांव में घुमाने की खबर है. इस मामले में पत्नी ने घटना की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई.

यह सनसनीखेज वारदात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के गृह जनपद के सहसपुर-लोहारा पुलिस थाना अन्तर्गत ग्राम कोयलारी की है. सहसपुर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि पति-पत्नी की आपसी लड़ाई थी, लेकिन पत्नी ने इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, इसलिए मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार कोयलारी गांव में मनीराम साहू का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. यह उसकी दूसरी पत्नी है और तीन बच्चों की मां है. विवाद धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि पति तैश में आ गया और उसने मारपीट करते हुए पत्नी को निर्वस्त्र कर दिया. इससे ही उसका जी नहीं भरा तो उसने वैसी ही अवस्था में पत्नी को गांव की गलियों और चौराहों पर ले आया.

उस वक्त सुबह के लगभग सात बज रहे थे और ज्यादातर ग्रामीण अपने नित्यकर्म में व्यस्त थे. महिलाएं हैंडपंप पर पानी भर रही थीं. युवक की इस हरकत को देखकर ग्रामीण शर्मसार हो गए. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी.

पुलिस जब गांव पहुंची तब तक पति अपनी पत्नी को लेकर घर पहुंच चुका था. आरोपी के घर पुलिस जब पहुंची तब उसकी पत्नी वस्त्र पहनकर घर के बाहर अपनी मासूम बच्ची को लेकर बैठी थी. आरोपी पति अपने घर में सो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *