पति ने की बच्चों-पत्नी की हत्या

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक शराबी ने मंगलवार रात को अपनी पत्नी तथा दो बच्चों की हत्या कर दी है. घटना छत्तीसगढ़ की औद्योगिक नगरी कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर के झरनापारा की है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी तथा हैरानी है. लोग विश्वास ही नहीं कर पा रहें हैं कि एक पिता अपने दो बच्चों की गर्दन तलवार से काट सकता है.

घटना कोरबा के सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के झरनापारा में मंगलवार की रात की है. शराबी पति ने अलग रह रही पत्नी साधना तथा उसके दो बच्चों 15वर्षीय नेहा तथा 10वर्षीय कुनाल को तलवार से हमला कर मौत की घाट उतार दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी डॉ लाल उमेद सिंह सहित सीएसईबी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति शंकर हलदर को हिरासत में ले लिया. मकान मालिक के अनुसार आरोपी शंकर हलदर की पत्नी साधना ने पति से अलग रहने के लिये तीन दिन पहले ही झरनापारा में एक मकान किराये से लिया था. वहीं, पति पास के ही मकान में रहता था.

मंगलवार को शंकर हलदर शराब के नशे में पत्नी को मनाने पहुचा था लेकिन खाना खाने के बाद उसने कमरा बंद कर दोनों बच्चों सहित पत्नी को तलवार से हमला कर मौत की नींद सुला दिया. इस बीच बचाव करने पहुचा भांजे पर भी तलवार से हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया.

घायल भांजे को पुलिस ने उपचार के लिये कोरबा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं. इधर आरोपी पति शंकर हलदर की माने तो वो ब्लड कैंसर का मरीज हैं, वेल्डिंग का काम बंद होने से उसका इलाज नहीं हो पा रहा था. वह पारिवारिक कारणों से हत्या की वारदात को अंजाम देना बता रहा हैं.

आरोपी ने अपनी पत्नी पर किसी प्रकार की शंका करने से भी इंकार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी पति शंकर हलदर को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *