छत्तीसगढ़: बस कंडक्टर ने की छेड़छाड़

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के धमतरी में पंजाब के ऑर्बिट बस कांड की तरह ही एक कालेज छात्रा से चलती बस में छेड़खानी का मामला सामने आया है. पुलिस का नंबर डायल करते ही कंडक्टर गाड़ी रुकवाकर फरार हो गया. पुलिस ने धमतरी बस स्टैंड से बस को कब्जे में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. सूबे में इस तरह की यह पहली वारदात है. धमतरी के कोतवाली थाने के टीआई राजकुमार सोरी ने बताया कि पीड़ित लड़की ने अर्जी दी है, जिसे पुलिस हेडक्वार्टर भेजा जा रहा है, वहीं से मामले की जांच होगी.

पीड़ित छात्रा रायपुर के एक कॉलेज की छात्रा है. वह रायपुर से नहरपुर जाने वाली रॉयल ट्रेवल्स की बस संख्या- सीजी 04ई 4080 से धमतरी जा रही थी. रास्ते में बस कंडक्टर रिजवान से उसका किराये को लेकर विवाद हो गया. बातों ही बातों में कंडक्टर ने सुनीता का हाथ पकड़ लिया और गालियां भी देने लगा.

यात्रियों ने मामले में दखल दी तो विवाद और बढ़ गया. इधर पीड़ित लड़की ने 100 नंबर डायल कर पुलिस कंट्रोल रूम, धमतरी को इसकी सूचना दे दी. आरोपी कंडक्टर ने डर के मारे रास्ते में बस रुकवाई और फरार हो गया.

धमतरी के यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके ने सक्रियता दिखाते हुए धमतरी बस स्टैंड पर बस को कब्जे में लिया. यात्रियों व ड्राइवर से पूछताछ के बाद बस के साथ एक यातायात आरक्षक को जगदलपुर भेजा गया, जो वहां यात्रियों को उतारकर बस को वापस धमतरी ले आया.

बस कंडक्टर की खोज में पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *