छत्तीसगढ़: सड़क दुर्घटना में 3 मौते

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ में नए साल का जशन मनाकर लौट रहे तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं सात गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हे उपचार के लिए सिम्स बिलासपुर भिजवाया गया है. घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर की है.

छत्तीसगढ़ के रतनपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई सेक्टर तीन निवासी युवकों का समूह 31 दिसम्बर को अंबिकापुर इलाके के पिकनीक स्पाट मैनपाट गया. सभी युवक नए साल का जश्न मनाकर गुरूवार और शुक्रवार की दरमियानी रात तवेरा वाहन क्रमांक सीजी 07 एमबी 2965 में लौट रहे थे. इसी दौरान बिलासपुर मुख्य मार्ग में मदनपुर मोड़ के पहले अज्ञात वाहन के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें तवेरा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.


गाड़ी में डायवर सहित 11 युवक सवार थे. आसपास कोई घर नहीं होने की वजह से घटना की सही जानकारी किसी के पास नहीं है. राहगीरों की सूचना पर रतनपुर पुलिस शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे मौके पर पहुंची. जन सहयोग से गैस कटर का उपयोग कर सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया. जिनमें तीन युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी. मुतकों के नाम दिलीप टांडी उर्फ गोल्डी 22 वर्ष , संजय शर्मा उर्फ लक्की 23 वर्ष और शिव यादव बताए गए है.

गंभीर रूप से घायल साल लोगों में श्रीकांत, शंकर यादव, राहुल चौरसिया, हरिश बिजौर, राजू सोनी, गांधी सोनी, पोषण पटेल के नाम बताए गए है. सभी भिलाई सेक्टर तीन के निवासी है. सभी घायलों को संजीवनी 108 से उपचार के लिए छत्तीसगढ़ आर्युविज्ञान संस्थान बिलासपुर सिम्स भेजा गया है.

रतनपुर पुलिस ने मामला दर्ज मृतकों का पीएम कराके लाश परिजनों को सौंप दिया है. घटना के बाद दूसरे वाहन को लेकर डायवर मौके से फरार हो गया है. घटना कब और कैसे घटी इसकी पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!