दीपिका का piku collection..

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: परिधान आधुनिक होने के साथ सहज हैं. इससे उनके प्रशंसकों को दीपिका के समान लुक मिलेगा. दूसरी तरफ इससे फिल्म ‘पीकू’का प्रमोशन होना भी तय माना जा रहा है. बंगाल के पृष्ठभूमि पर बने फिल्म ‘पीकू’ में अमिताभ तथा दीपिका ने साधारण कपड़े पहने हैं. जाहिर है कि ‘पीकू मेलैंग कलेक्शन’ साधारण कपड़ों की कलेक्शन है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ‘पीकू’ के सह-कलाकार इरफान खान और इसके निर्देशक शूजीत सरकार संग मिलकर ‘पीकू मेलैंग कलेक्शन’ जारी किया. एक बयान में कहा गया है कि इस कलेक्शन ने ‘पीकू’ फिल्म में दीपिका के आधुनिक व सरल स्टाइल से प्रेरणा ली है. इसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को अपनी पसंदीदा बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका के स्टाइल को समझने व अपनाने में मदद करना है.

प्रशंसकों को दीपिका जैसा लुक देने के लिए पांच उपभोक्ताओं को परिधान संग्रह के अलग-अलग लिबास पहनकर रैंप वॉक करने का मौका दिया गया.

दीपिका ने एक बयान में कहा, ” ‘पीकू’ आधुनिक जमाने की महिला के उत्साह को मूर्त रूप देती है. फिल्म से प्रेरणा लेकर शुरू किया गया ‘पीकू मेलैंग कलेक्शन’ आसानी से पहने जाने वाले वो परिधान उपलब्ध कराता है, जो जाति विषयक शैली को आधुनिक संवेदनशीलता से जोड़ते हैं.”

शूजीत सरकार निर्देशित ‘पीकू’ एक बाप-बेटी के रिश्ते की कहानी है. फिल्म आठ मई को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *