दिल्ली में इमारत ढही, 10 की मौत

नई दिल्ली | एजेंसी: दिल्ली में शनिवार को इमारत के ढ़हने से 10 लोगों की मौत के बाद एनडीएमसी के 2 इंजीनियरों को निलंबित कर दिया गया है. इलाके के लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा है कि एनडीएमसी लापरवाही बरतती है.

घटना शनिवार के सुबह 8 बजे का है जब उत्तर दिल्ली के इंद्रलोक क्षेत्र में तुलसी नगर में एक पुरानी इमारत भरभरा कर गिर पड़ी. उस वक्त उसमें करीब 25 लोग थे. जिनमें से 10 लोगों की दोपहर तक मौत हो चुकी है. अभी भी मलबे से कुछ और शव निकलने की आशंका मुहल्लेवासी व्यक्त कर रहें हैं.


घटना स्थल पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के आशुतोष ने आरोप लगाया कि इस इलाके में इसी तरह से दुर्धटना होती रहती है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है. घटना स्थल पर एनडीएमसी ने मलबा हटाने के लिए एक उत्खनन मशीन उपलब्ध कराई है. इसके अलावा अग्निशमन विभाग की ओर से चार दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गई हैं.

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि इमारत में चार से पांच परिवार रह रहे थे और करीब 15 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है. वर्मा ने बताया, “बचाव अभियान अभी भी जारी है.” बताया जा रहा है निकट में निर्माण चलने के कारण इस इमारत को नुकसान हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!