‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका बनी ‘भंवरी देवी’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कई बार वास्तविक जीवन तथा फिल्मी पर्दे के अभिनय में फर्क होता है इसे मल्लिका शेरावत में मान लिया है. तभी तो विवादित भंवरी देवी मामले पर बनी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका शेरावत अपने से उम्रदराज ओम पुरी के साथ बोल्ड दृश्य फिल्माने समय असहज हो गई थी. उल्लेखनीय है कि चर्चित भंवरी देवी मामले में भंवरी एक दिलफेंक नर्स थी जिसके कई राजनेताओं के साथ यौन संबंध थे. भंवरी देवी ने अपने राजनेताओं के साथ के संबंधों को कैमरे में कैद कर लिया था. बाद में भंवरी देवी की हत्या कर दी गई थी तथा उसके लाश को फेंक दिया गया था.

अपने समय की इस सेक्स और पालिटिक्स की सच्ची कहानी पर फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ को बनाया गया है परन्तु फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिये मशहूर मल्लिका शेरावत बालीवुड के उम्र दराज अभिनेता ओम पुरी के साथ उन्ही को फिल्माने समय असहज हो गई थी. बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यूं तो पूर्व में विभिन्न फिल्मों में बोल्ड दृश्य दे चुकी हैं, लेकिन वह कहती हैं कि ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ फिल्म में उम्रदराज अभिनेता ओम पुरी के साथ ऐसे दृश्य देते वक्त वह सहज नहीं थीं. मल्लिका रविवार को पूरी टीम के साथ फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए मुंबई में मौजूद थीं.


यह पूछे जाने पर कि ओम पुरी के साथ बोल्ड दृश्य फिल्माते समय कितनी सहज थीं? जवाब में मल्लिका ने कहा, “मैं बिल्कुल सहज नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे सहज किया.”

के.सी. बकोड़िया निर्देशित ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ चर्चित भंवरी देवी यौन मामले पर आधारित बताई गई है. फिल्म में ओम पुरी राजनेता की भूमिका में हैं.

मल्लिका ने अपने किरदार के बारे में बताया कि वह एक महत्वाकांक्षी महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए अपनी देह को हथियार बनाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *