हर्षवर्धन भाजपा के मनमोहन सिंह: केजरीवाल

नई दिल्ली | एजेंसी: भाजपा ने डॉ हर्षवर्धन को अपना दिल्ली का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है. एस संबंध में बुधवार को आधिकारिक घोषणा की गई. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सहित अन्य नेताओं द्वारा पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया.

हालांकि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष विजय गोयल ने सोमवार को ही घोषित कर दिया था कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नही है. अब डॉ हर्षवर्धन के नाम की घोषणा के साथ तमाम अटकनो पर विराम लग गया है.


सूत्रो की माने तो भाजपा, आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान थी. भाजपा को एक साफ-सुथरे चेहरे की आवश्यकता थी. गौर तलब है कि डॉ हर्षवर्धन दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री रहे है. डॉ हर्षवर्धन संघ के पुराने स्वंयसेवक हैं.

उधर आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से डॉ हर्षवर्धन पर हमला बोल दिया है. केजरीवाल ने हर्षवर्धन को भाजपा का मनमोहन सिंह करार दिया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि भ्रष्टाचार में डूबी बीजेपी ने हर्षवर्धन को अपना चेहरा बनाया है. लेकिन इतने सालों तक एमसीडी में भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए हर्षवर्धन ने क्या किया?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!