‘आप’ और दिल्ली पुलिस में ठनी

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: सेक्स रैकेट पर छापेमारी को लेकर दिल्ली के मंत्री सोमनाथ भारती तथा दिल्ली पुलिस के बीच बुधवार को झड़प हो गई है. बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायक तथा दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के विधानसभा क्षेत्र मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था.

जिसकी सूचना सोमनआथ भारती ने दिल्ली पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस के देर से आने से उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर छापा मारा. जिसे दिल्ली पुलिस अपने अधिकार क्षेत्र का अतिक्रमण मान रही है.

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस मामले में दिल्ली के उपराज्यपाल से शिकायत की जायेगी. दिल्ली पुल्स का कहना है कि ‘आप’ के मंत्री उसके काम में दखलअंदाजी कर रहें हैं. सोमनाथ भारती ने इस आरोप से इंकार किया है तथा उल्टे दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी थी.

सोमनाथ भारती का कहना है कि खिड़की एक्सटेंशन में लंबे समय से विदेशियों की मदद से सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. उन्होंने आरोप लगाया है कि सैक्स रैकेट के साथ नशीली दवाओं का भी धंधा किया जा रहा था. बहरहाल दिल्ली पुलिस ने विदेशी महिलाओं सहित कई लोगों को हिरासत में ले लिया है.

वहीं एक दूसरी घटना में दिल्ली की महिला एवं बाल विकास मंत्री राखी बिड़ला पुलिस से उलझ पड़ी. राखी बिड़ला ने बताया है कि वह बुधवार की रात सागरपुर इलाकें में एक महिला को जिंदा जला देने के आरोप को सुनकर पहुंची थी. बताया जा रहा है कि नेहा यादव नाम के महिला को दहेज के लिये जिंदा जलाया गया. राखी बिड़ला का कहना है कि वह तो नेहा यादव को इंसाफ दिलवाने के लिये गई हुई थी.

यहां पर राखी बिड़ला का पुलिस अधिकारी के साथ जोरदार बहस हुआ. राखी बिड़ला का आरोप है कि पुनिस नेहा यादव के ससुराल वालों को बचाने का प्रयास कर रही है.काफी देर के हंगामे के बाद राखी बिड़ला वहां से गई. कुल मिलाकर बुधवार रात आम आदमी पार्टी के मंत्रियों तथा दिल्ली पुलिस के बीच तीखें नोंकझोंक वाला रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *