गोविंदा ने अब तक माफी नहीं मांगी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म स्टार गोविंदा ने अब तक जिस संतोष राय को थप्पड़ मारी थी उससे माफी नहीं मांगी है. ऐसा खुद संतोष राय का कहना है. उल्टे संतोष ने बताया कि गोविंदा ने उससे जुहू के होटल नोवोटेल में 12 फरवरी को कहा कि मेरी वजह से तुम फेमस हो गये हो. उधर गोविंदा के सेक्रेटरी शशि सिन्हा का कहना है कि गोविंदा माफी मांग चुके हैं. यदि संतोष ने वाकई में साबित कर दिया कि गोविंदा ने माफी नहीं मांगी है तो उन पर अदालत की अवमानना का केस लग सकता है. उल्लेखनीय है कि अदालत ने कहा था कि गोविंदा अदालत के बाहर उससे माफी मांग कर मामले को सुलझा सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि मशहूर अभिनेता गोविंदा को सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को 2009 के थप्पड़ विवाद को सुलझाने और संतोष बटेश्वर रे से माफी मांगने के लिए दो सप्ताह की मोहलत दी थी. गोविंदा की वकील संगीता कुमार ने न्यायमूर्ति वी. गोपाल गौड़ा और न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित की पीठ को बताया था कि अभिनेता अदालत से बाहर विवाद को सुलझाने के लिए रे से मिलेंगे.


गोविंदा के वकील ने बताया था कि उनके मुवक्किल इस मुद्दे को अदालत के बाहर सुलझाना चाहते हैं और वह अदालत के कहे अनुसार कदम उठेंगे.

अदालत ने मामले की सुनवाई दो सप्ताह के लिए स्थगित कर दी. अदालत ने 30 नवम्बर, 2015 को गोविंदा को संतोष राय से माफी मांगकर इस विवाद को सुलझाने के लिए कहा था, जिसके बाद अदालत ने मंगलवार को अपनी बात दोबारा दोहराई. अब संतोष राय के इस दावे के बाद कि गोविंदा ने माफी नहीं मांगी है नये विवाद का सूत्रपात हो गया है. जाहिर है कि माफी मांगने में गोविंदा का अहम आड़े आ रहा है परन्तु इसे अदालत नहीं मान सकता.

गौरतलब है कि 16 जनवरी 2008 को गोविंदा ने फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ के शूटिंग के वक्स संतोष राय को थप्पड़ मारा था. इस पर अदालत ने टिप्पणी की थी कि, “फिल्‍म स्‍टार को सार्वजनिक जगह पर झगड़े में नहीं उलझना चाहिए. अभिनेता को फिल्‍मी सीन असल जिंदगी में नहीं दोहराना चाहिए. हमें आपकी फिल्‍में देख कर मजा आता है, पर आप किसी को थप्‍पड़ मारें यह हम बर्दाश्‍त नहीं कर सकते.”

Govinda SLAPS-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!