अपनी मेहनत से हुई सफल: कंगना

मुंबई | एजेंसी: `क्वीन’ की सफलता ने कंगना रनौत को बड़ी लीग तक पहुंचा दिया है, लेकिन अपने आठ साल के फिल्मी कैरियर में कई अच्छी फिल्में देने वाली कंगना का कहना है कि वह सिर्फ अपनी खुद की पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं.

अपनी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर -ए लव स्टोरी’ से लेकर ‘वो लम्हे’, ‘लाइफ.. इन का मेट्रो’, ‘फैशन’, ‘तनु वेड्स मनु’ तक 27 वर्षीया कंगना ने अपने कौशल को साबित किया है. लेकिन घरेलू बाजार में 50 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली विकास बहल निर्देशित ‘क्वीन’ ने सोने पे सुहागा का काम किया है.

लेकिन कंगना का कहना है, “मैं खुद की मेहनत से बनी हूं. आज तक मैंने जो कुछ भी पाया है, उसके लिए मैंने बहुत संघर्ष किया है.”

फिल्म की सफलता के उपलक्ष्य में बुधवार को बहल द्वारा दी गई दावत के दौरान कंगना ने संवाददाताओं से कहा, “‘बॉलीवुड की क्वीन’ ऐसा टैग है जो हर महीने अलग-अलग अभिनेत्री को दिया जाता है, इसलिए मैं ऐसा कोई टैग नहीं चाहती.”

‘फैशन’ में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहअभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाली कंगना की अगली फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ है. फिल्म 25 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी.

कंगना ने कहा, “मैं आज जहां पहुंची हूं उसके लिए पिछले आठ साल से संघर्ष कर रही हूं, अभी भी मैं मौसम के रंग में नहीं हूं और ऐसा बनने की ख्वाहिश भी नहीं रखती हूं. मैं अपना काम ईमानदारी से करती हूं. मैं अलग-अलग तरह का काम करती हूं और अपनी खुद की पहचान बनाने की कोशिश कर रही हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *