पेटीएम, स्नैपडील से गैस पीड़ितों की मदद करें

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: आप भी पेटीएम, स्नैपडील के माध्यम से भोपाल गैस पीड़ितों की मदद कर सकते हैं. इसके लिये आप पेटीएम, स्नैपडील के ऑनलाइन वेब साइट के माध्यम से अपना योगदान दे सकते हैं. मोबाइल कॉमर्स ऐप्लिकेशन पेटीएम तथा ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील डॉट कॉम भोपाल गैस पीड़ितों के लिए योगदान करेगी. यह योगदान फिल्म ‘भोपाल : ए प्रेयर फॉर रेन’ तथा गैर सरकारी संगठन द भोपाल मेडिकल अपील के साथ साझेदारी का हिस्से के रूप में होगा. तीन दशक पहले भोपाल में गैस के रिसाव होने के कारण हजारों लोग असमय काल के गाल में समा गए थे, जबकि इस हादसे में बचे लोग आज भी उसके दर्द से जूझ रहे हैं. हालांकि इस दर्द के बीच भी आशा और साहस की प्रेरक कहानियां हैं, जिन्हें मिलाकर फिल्म ‘भोपाल : ए प्रेयर फॉर रेन’ का निर्माण किया गया है, जो शुक्रवार को रिलीज हुई.

फिल्म के लिए ऑनलाइन रिचार्ज पार्टनर पेटीएम ने अपने उपयोगकर्ताओं को 50, 100, 250 तथा 500 रुपये के कूपन का चयन करने का मौका दिया है, जिससे जमा हुई राशि को हादसे में जिंदा बचे लोगों के पुनर्वास के लिए गैर सरकारी संगठन द भोपाल मेडिकल अपील को सौंप दिया जाएगा.


पेटीएम के उपप्रबंधक शंकर नाथ ने कहा, “भोपाल गैस त्रासदी में जिंदा बचे लोगों के जीवन में खुशियों की हम कामना करते हैं. उनकी मदद के लिए हम अपने ग्राहकों के समर्थन पर भरोसा कर रहे हैं.”

वहीं स्नैपडील डॉट कॉम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप कोमारावेल्ली ने कहा, “हमारा उद्देश्य फिल्म निर्माता के प्रयास का समर्थन करना है, जिसके माध्यम से इस भीषण त्रासदी के बारे में लोगों को अवगत किया जा रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!