सनी को देश निकाले का फतवा

ठाणे | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोनी के भूतकाल की परछाईयां इब तक उनका पीछा कर रहीं हैं. एक हिन्दू सगठन ने सनी लियोन को देश से बाहर निकालने का फतवा जारी कर दिया है. हिन्दू संगठन, हिंदू जनजागृति समिति ने सनी लियोन के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है तथा उसके वेबसाइट को अश्लीलता फैलाने के आरोप में बंद करवाने की भी मांग की है. उल्लेखनीय है कि सनी लियोन बॉलीवुड में आने पहले विदेशी पोर्न इंटस्ट्री की स्टार थी तथा उन्होंने 40 के करीब पोर्न फिल्मों में काम किया था. उल्लेखनीय है कि सनी लियोन की पोर्न साइट में उसकी पोर्न फिल्में तथा कामुक तस्वीरे हैं. जिनसे बच्चों के बिगड़ने की बात कही जा रही है.

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई पूर्व पोर्न स्टार बाद में हिन्दी फिल्मों की हीरोइन बन गई. जाहिर है कि सनी का पिछला इतिहास उसके भविष्य के राह में रोड़ा बनकर खड़ा होता नज़र आ रहा है. हिंदू जनजागृति समिति ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को देश निकाला करने के साथ ही भविष्य में उनके भारत प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की. समिति ने यह मांग अपनी वेबसाइट पर अश्लीलता फैलाने और महिलाओं की गरिमा का अपमान करने के मद्देनजर की है. हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता उदय धुरी ने कहा कि हिंदू जनजागृति समिति ने ठाणे के डोंबीवली स्थित रामनगर पुलिस थाने के प्रमुख सुनील शिवड़कर के पास प्राथमिकी दर्ज कराई है.


धुरी ने कहा, “प्राथमिकी हमारी स्थानीय प्रतिनिधि अंजली पालन और अन्य के द्वारा दर्ज कराई गई है. इसके अलावा पिछले एक सप्ताह में हमने इसी तरह की दर्जन भर से अधिक शिकायतें महाराष्ट्र और गोवा के विभिन्न जिलों में दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.”

सनी लियोनी पर अपनी वेबसाइट द्वारा नग्न और भड़काऊ चित्रों के माध्यम से अश्लीलता को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इससे भारतीय युवा बिगड़ रहे हैं और भारतीय महिलाओं का अपमान हो रहा है.

उन्होंने कहा कि वेबसाइट पर हालांकि चेतावनी है, लेकिन यह व्यर्थ है क्योंकि बच्चे भी वेबसाइट की सामग्री को देख सकते हैं.

धुरी ने कहा, “पिछले सप्ताह जब हमने नवी मुंबई में एक शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस आयुक्त के.एल. प्रसाद ने कहा कि वह अपनी स्वयं की तस्वीरों का प्रचार कर रही हैं. उन्होंने हमें सुझाव दिया कि हम महिलाओं के लिए शौचालय जैसे अन्य मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें.”

सनी किस तरह से लोगों को प्रभावित कर रही हैं इस बात का उल्लेख करते हुए धुरी ने हाल की खबरों का हवाला देते हुए कहा कि वह गूगल जैसे वैश्विक सर्च इंजन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भी पार कर गई हैं.

धुरी ने कहा, “यह आकंड़ा खतरनाक है.”

हिंदू जनजागृति समिति ने उनकी वेबसाइट पर प्रतिबंध की मांग की और कहा कि लियोन को भारत से निष्कासित कर देना चाहिए और उनके देश में प्रवेश पर रोक लगा देनी चाहिए. सनी लियोन ने फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’, ‘एक पहेली लीला’ तथा ‘कुछ कुछ लोचा है’ में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!