27 नवंबर को आ रही है ‘Jagga Jasoos’

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अगर आपको ‘जग्गा जासूस’ के रणबीर कपूर से जासूसी करवानी है तो थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. अब महोदय ‘जग्गा जासूस’ 28 अगस्त के बजाये 27 नवंबर को भारतीय सिनेमा घरों में आ रहें हैं. वैसे डिजनी इंडिया चाहती है कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ एक ही दिन दुनियाभर में रिलीज हो. रणबीर कपूर अभिनीत ‘जग्गा जासूस’ की रिलीज टल गई है, जो पहले अगस्त में होने वाली थी. अब यह फिल्म इस साल नवंबर में प्रदर्शित होगी. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले 28 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसका प्रदर्शन अब 27 नवंबर को होगा.

डिजनी इंडिया में स्टूडियोज के मार्केटिंग एवं वितरण विभाग की प्रमुख व उपाध्यक्ष अमृता पांडेय ने कहा, “हमने ‘जग्गा जासूस’ को 27 नवंबर को प्रदर्शित करने का निर्णय लिया था, क्योंकि हमें लगा था कि वह फिल्म के लिए माकूल समय होगा. हम फिल्म को दुनियाभर में रिलीज करने के लिए एक अच्छे दिन के बारे में विचार कर रहे थे.”


फिल्म का निर्माण डिजनी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन ने मिलकर किया है. फिल्म में रणबीर के साथ कटरीना कैफ हैं. इससे पहले दोनों ने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ में साथ किया है. उल्लेखनीय है कि बालीवुड में एक बार फिल्म का प्रोडक्शन शुरु होने के बाद उसके रिलीज होने की तारीख तय कर ली जाती है ताकि फिल्म समय पर पूरी हो सके. फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर कपूर अपने ये अवतार में दर्शकों के सामने आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!