जूली-2 की राय लक्ष्मी चली सनी लियोनी की राह

मुंबई | संवाददाता: जूली-2 के टीजर की चर्चा के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकार राय लक्ष्मी के बोल्ड अवतारकी चर्चा सब तरफ हो रही है. इस टीजर में जिस तरह से राय लक्ष्मी को दिखाया गया है, उससे तो यही लगता है कि दीपक शिवदासानी इस फिल्म की नैया देह के भरोसे पार लगाना चाहते हैं.

2004 में बनी फिल्म जूली का यह सिक्वल है, जिसमें नेहा धूपिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. अब इस फिल्म की सिक्वल में मुख्य भूमिका राय लक्ष्‍मी की है.


राय लक्ष्मी कहती हैं- जूली-2 फिल्‍म में मैं लगभग 96 अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आउंगी. मेरे लिये इस फिल्म को निभाना आसान नहीं था क्योंकि इस फिल्म के लिये पहले तो 10-11 किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर इतना ही वजन कम करना पड़ा.

बैंगलोर में पली-बढ़ी राय लक्ष्मी मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने से पहले उन्‍होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया.

रॉय लक्ष्‍मी ने मात्र 15 साल की उम्र में साल 2005 की तेलुगू फिल्‍म ‘Karka Kasadara’ से डेब्‍यू किया था. इसके बाद उन्‍होंने कई तमिल फिल्‍मों में काम‍ किया. 2007 में उन्‍होंने मलयालम फिल्‍मों में काम किया. उनकी अदाकारी को लोगों ने सराहा और उन्‍होंने एक के बाद कई फिल्‍में दी.

राय लक्ष्‍मी की ‘जूली 2’ डेब्‍यू फिल्‍म नहीं हैं. वे इससे पहले सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ में कैमियो भूमिका निभा चुकी हैं. उन्‍होंने फिल्‍म में माया नामक सर्पोटिंग किरदार निभाया था. 14 तमिल फिल्‍में करने के बाद राय लक्ष्‍मी को तमिल फिल्‍म ‘धाम धूम’ में शानदार अदाकारी के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस के फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए नामित हुई थी. अब ताजा फिल्म से भी उन्हें भारी उम्मीद है. उनका कहना है कि जूली-2 में उनका किरदार नये तरह का है.

लेकिन लाख टके का सवाल वही है कि आखिर फिल्म में मनोरंजन के लिये और पैसे के लिये क्या देह ही सफलता का मानक है? अगर शिवदसानी ऐसा सोचते हों तो उन्हें यह बात समझने की जरुरत है कि रुपहले पर्दे पर दर्शक केवल देह प्रदर्शन को देखने के लिये नहीं जाता. देह प्रदर्शन देखने के लिये अब अधिकांश लोगों के पास सेलफोन और इंटरनेट है, जहां हर तरह की अश्लील दुकान सजी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!