जूनियर ‘बी’ बने script writer

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के जूनियर ‘बी’, अभिषेक अपनी लिखी कहानी पर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर-2’ में अभिनय करने वाले हैं बशर्ते फराह खान को कहानी पसंद आ जाये. फराह खान की माने तो उन्होंने अभिषेक बच्चन को ही फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर-2’ की कहानी लिखने के लिये राजी कर लिया है तथा अभिषेक ने इसकी कहानी लिखनी भी शुरु कर दी है. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ साल 2014 की सफलतम फिल्मों में से एक है. फिल्मकार फराह खान का कहना है कि उनकी पिछले साल की बेहद सफल फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के सीक्वल की कहानी लिखने की ‘जिम्मेदारी’ अभिषेक बच्चन ने ली है. फराह के अनुसार, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में अहम किरदार निभाने वाले अभिषेक ने उनसे सीक्वल बनाने के लिए कहा, जिसके बाद उन्होंने इसकी पटकथा लिखने की जिम्मेदारी अभिषेक को ही दे दी.

कल्की कोचलीन अभिनीत फिल्म ‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ’ की स्क्रीनिंग के मौके पर सोमवार को फराह ने कहा, “अभिषेक ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के सीक्वल की कहानी लिख रहे हैं. उन्होंने इसकी जिम्मेदारी ली है. यदि मुझे पटकथा पसंद आती है तो हम इसका सीक्वल बनाएंगे.”


सीक्वल में अपनी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा कि वह इसका भी निर्देशन करेंगी.

फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ पिछले साल दीवाली के मौके पर प्रदर्शित हुई थी, जिसमें अभिषेक के अतिरिक्त शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बमन ईरानी, विवान शाह तथा सोनू सूद भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!