कपिल शर्मा की अक्टूबर में वापसी

मुंबई | संवाददाता: अगर सब कुछ ठीक रहा तो कपिल शर्मा अक्टूबर से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. पिछले लंबे समय से तरह-तरह की बदनामी झेल रहे कपिल शर्मा को लेकर लगातार अटकलें चल रही थीं कि क्या कपिल की कभी वापसी हो भी पायेगी. लेकिन अब हालात ऐसे नहीं हैं.

‘फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की असफलता के बाद हालात जिस तरह के हुये थे, उससे तो यही लग रहा था कि कपिल शर्मा आने वाले कुछ सालों तक शायद छोटे परदे से गायब ही रहेंगे लेकिन अपने स्वास्थ्य खास कर अपना बढ़ा हुआ वजन कम करने की कवायद में जुटे कपिल का कहना है कि वे ‘फिरंगी’ स्टार जल्द ही टेलीविजन पर अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे.


पिछले साल जनवरी 2017 में कपिल की उनके शो के को-एक्टर सुनील ग्रोवर के हुई अनबन के बाद उनका डाउनफॉल शुरू हुआ था. घटना के बाद कपिल के शो को टीआरपी काफी गिर गई थी. इसके अलावा कपिल के बीमार भी रहने लगे थे, जिसकी वजह से उनका कॉमेडी शो ऑफएयर करना पड़ा.

इस साल कपिल ‘फैमिली टाइम’ शो के साथ लौटे मगर उनके हाथ कोई सफलता नहीं मिली. जल्द ही इस शो को ऑफएयर कर दिया गया. इतना ही नहीं कपिल के स्वास्थ्य के कारण शो की शूटिंग बंद करनी पड़ी थीं. हाल ही में एक पत्रकार के साथ हुई उनकी लड़ाई उनके नए शो की असफलता का कारण बताया गया. हालांकि इसके अलावा कई बड़े कालाकारों को कथित रुप से इंतजार करवाने को लेकर भी कपिल शर्मा चर्चा में आये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!