News of my pregnancy rumors: किम कर्दशियां

लॉस एंजेलिस | मनोरंजन डेस्क: किम कर्दशियां ने कहा है कि मेरे गर्भवती होने की खबरे अफवाह हैं तथा उनका यह स्पष्टीकरण ‘डेलीमेल डॉट सीओ डॉट यूके’ ने छापा भी है. किम हमेशा से अपने गर्भवती होने की खबरों के लेकर परेशान रहा करती है तथा अपनी छरहरी काया को लेकर सतर्क रहती है. उल्लेखनीय है कि पिछली बार अपने गर्भवती होने के बाद किम ने अपनी छरहरी काया को साबित करने के लिये अपना न्यूड फोटो शूट करवाया था. किम कर्दशियां के स्थान पर उनके चाहने वाले उनके गर्भवती होने को लेकर चिंतित रहते हैं तथा सोशल मीडिया पर ऊटपटांग कमेंट करते रहते हैं इससे किम परेशान है. उन्होंने अपने गर्भवती होने की खबरों को निराधार बताया है. रियलिटी टीवी अभिनेत्री किम कर्दशियां ने उन रपटों को खारिज किया है, जिसमें उनके गर्भवती होने की बात कही गई थी. ‘डेलीमेल डॉट सीओ डॉट यूके’ की रपट के मुताबिक, बुधवार को 34 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से चल रहीं अफवाहों को खारिज किया.

उन्होंने ट्वीट किया, “पहले कुछ अफवाहों को स्पष्ट कर लेते हैं. मैं इन अफवाहों को ऑनलाइन पढ़-पढ़कर ऊब गई हूं और सच में कहूं तो मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से जन्म लेती हैं.”


किम पहले से ही एक बच्चे की मां हैं. उन्होंने कहा, “मैं गर्भवती नहीं हूं.”

किम और कान्ये वेस्ट को बेटी नॉर्थवेस्ट है. लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि किम अपना परिवार बढ़ाने की सोच रही हैं.

किम और उनके पति के बीच मनमुटाव होने की भी अफवाहें सामने आई थीं. इस पर किम ने कहा, “कान्ये और मेरे बीच शादी संबंधी कोई समस्या नहीं है. हम दोनों तो एक-दूसरे के आदी हो गए हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!