कोहली ने अपनी जगह खुद बनाई: श्रीनाथ

नई दिल्ली | एजेंसी: देश के पूर्व दिग्गज गेंदबाज जवगल श्रीनाथ ने मंगलवार को विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि कोहली ने भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह खुद बनाई है.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के लिए मैच रेफरी बन चुके श्रीनाथ ने कहा कि कोहली की तुलना कभी भी सचिन तेंदुलकर या राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों से नहीं की जा सकती.


एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए श्रीनाथ ने कहा, “कोहली ने अपना करियर स्थापित करने में गजब का प्रदर्शन किया है. वह एक महान खिलाड़ी है. कोई उसकी तुलना तेंदुलकर या द्रविड़ से नहीं कर सकता. उसने भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह स्थापित कर ली है.”

श्रीनाथ के साथ लंबे समय तक भारतीय टीम की गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा रहे वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि बीसीसीआई और आईपीएल के अंतरिम अध्यक्ष एवं दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर वास्तविक अर्थो में क्रिकेट के इस्पात पुरुष थे.

प्रसाद ने कहा, “मेरे खयाल से गावस्कर वास्तविक अर्थो में इस्पात पुरुष थे. उन्होंने 15 वर्ष अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपना दबदबा बनाए रखा और क्रिकेट इतिहास के कुछ सबसे तेज गेंदबाजों का सामना बिना हेलमेट पहने किया. उनमें गजब की नेतृत्व प्रतिभा है और वह बीसीसीआई अध्यक्ष पद के वास्तविक हकदार हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!