हार के लिए मोदी जिम्मेदार नहीं

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार की हार के लिये पीएम मोदी जिम्मेदार नहीं हैं. इसी के साथ उन्होंने भाजपा के चुनाव प्रचार में अहंकार के हावी रहने के आरोपों से भी इंकार किया है. राजनाथ सिंह का कहना है कि सामाजिक समीकरणों के कारण भाजपा हारी है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. सिंह ने इस बात को भी दरकिनार कर दिया कि पार्टी अहंकारी हो गई है.

सिंह ने कहा, “बिहार में हार के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और हमारे दल में अहंकार नहीं है. हम अहंकार करने के बारे में सोच भी नहीं सकते. प्रधानमंत्री लोगों से संवाद की हर संभव कोशिश कर रहे थे और उसमें कुछ भी गलत नहीं है.”


गौरतलब है कि जनता दल युनाइटेड, राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के महागठबंधन ने विधानसभा की 243 सीटों में से 178 सीटों पर जीत हासिल कर ली है, जबकि भाजपा और उसके सहयोगियों को केवल 58 सीटें ही मिल पाईं.

राजनाथ ने कहा कि बिहार में सामाजिक समीकरण महागठबंधन के पक्ष में गया.

राजनाथ ने कहा, “चुनावी रैलियों और मुलाकातों में हमें जनता की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन वह वोटों में परिवर्तित नहीं हो पाई.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!