भाजपा की आंधी कांग्रेस को उड़ा देगी: मोदी

रायगढ़ | समाचार डेस्क: शुक्रवार को रायगढ़ में भाजपा के स्टार प्रचारक नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा की आंधी चल रही है, जिसमें कांग्रेस का बचना मुश्किल है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपकी तपस्या बेकार नही होगी.

गौर तलब है कि इन दिनों भाजपा के नरेन्द्र मोदी की कई चुनावी सभाएं छत्तीसगढ़ में आयोजित की जा रही है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिये भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.


चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा के प्रति आप लोगों का प्रेम दिनों दिन बढ़ता जा रहा है, यहां पर उपस्थित भीड़ को देखकर यही लगता है. उन्होंने जन समुदाय से कहा कि रमन सिंह आपके भरोसे की भरपाई अवश्य करेंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी 24 घंटे टीवी के पर्दे पर मेरे को देखकर बाल की खाल निकालने की कोशिश करते हैं. मोदी ने कहा कि कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है. उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप जितना कीचड़ उछालेंगें, कमल उतना ही खिलता जायेगा.

मोदी ने केन्द्र की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उसके राज में किसानो की हालत खराब होती चली जा रही है. उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेसी राज में छत्तीसगढ़ में अंधेरा छाया रहता था जिसे भाजपा के रमन सरकार ने दूर किया है.

नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर यह कह कर जमकर हमला किया कि उसके नीति, नेता तथा नीयत पर देश को भरोसा नही है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने देश को लूटा है.

मोदी ने महात्मा गांधी का नाम लेते हुए कहा कि उनकी अंतिम इच्छा थी कि कांग्रेस का काम अब पूरा हो चुका है, उसे भंग कर देना चाहिये. उन्होंने जनता से अपील की कि 2014 के आम चुनाव में आप महात्मा गांधी की अंतिम इच्छा को जरूर पूरा करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!