सोनम के रूप में लौट आई नीरजा भनोट

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर ने मानो नीरजा भनोट को फिर से जिंदा कर दिया है. सोनम के रूप में नीरजा भनोट लौट आई है. अभिनेत्री सोनम कपूर को हालिया रिलीज फिल्म ‘नीरजा’ में निभाए गए नीरजा भनोट के किरदार के लिए चारों ओर से सराहनाएं मिल रही हैं, जिसमें नीरजा के सहपाठी भी शामिल हैं. नीरजा के एक सहपाठी संजीत शास्त्री ने उनके जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए एक खास संदेश के जरिए सोनम शुक्रिया अदा किया.

आतंकवादियों द्वारा 1986 में अपहृत विमान में लोगों की जान बचाते हुए नीरजा ने अपनी जान दे दी.

सोनम ने नीरजा के सहपाठी द्वारा भेजे गए संदेश को ट्विटर पर साझा किया, जिसमें लिखा हुआ है, “प्यारी सोनम, मुझे अच्छा लगेगा अगर आप इस संदेश को पढेंगी. आपके साथी और सहकर्मी नीरजा के किरदार के लिए आपको बधाई दे रहे होंगे और मेरा मानना है कि इस फिल्म के लिए आप बहुत से पुरस्कार और तारीफें जीतेंगी, लेकिन हमारे लिए (नीरजा के स्कूल के सहपाठी) आपने इससे भी कहीं ज्यादा किया है.”

संदेश में आगे लिखा गया, “आपने नीरजा को करीब 30 साल बाद एक बार फिर जीवित किया है. वह एक बार फिर हम में से एक हो गई हैं और इसके लिए हम 78 बैच बॉम्बे स्कॉटिश एल्युमनाई, उनके दोस्त और परिवार की ओर से आपका शुक्रिया अदा करते हैं. संजीत शास्त्री.”

इस संदेश को पाकर खुश सोनम ने इसका श्रेय निर्देशक राम माधवानी को दिया.

इस संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने लिखा, “राम यह सब आपके कारण हुआ है. मुझे सम्माननीय एल्युमनाई बनाने के लिए शुक्रिया. मैं 78 बैच बॉम्बे स्कॉटिश एल्युमनाई की ओर से दी गई इस सराहना को स्वीकार करती हूं.”

बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल के लिए यहां शुक्रवार को फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *