आकाश अंबानी की शादी पर बोली नीता अंबानी

मुंबई | संवाददाता: आकाश अंबानी के लिये फिर से मीडिया में जश्न का माहौल है. आखिर हो भी क्यों नहीं. मीडिया में पहली बार आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने मुंह खोला है. आकाश की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि मुकेश और मैंने अपने बच्चों को आजादी दी है कि वे अपनी लाइफ पार्टनर का चयन करें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब मेरा बेटा शादी करना चाहेगा और वो जिससे भी शादी करेगा, हम उसका स्वागत करेंगे.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के ‘द ग्रेट इक्वेलाइजर: स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन फॉर आल’ सेशन में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के वजन कम करने के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अनंत को लोग चिढ़ाते थे, उसके बाद उसने वजन कम करने का फैसला किया. उस दौरान अनंत हर रोज 23 किलोमीटर दौड़ते थे और डाइट फॉलो करते थे और उन्होंने 118 किलो वजन कम किया है.


गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता के बेटे श्लोका मेहता की सगाई और शादी की खबरे मीडिया में परवान चढी हुई हैं. लेकिन इन दोनों में से किसी भी परिवार ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की थी. मीडिया खुद ही सारी खिचड़ी पका रहा था.

अब कहीं जा कर आकाश अंबानी और श्लोका के ब्याह की ताबड़तोड़ ब्रेकिंग खबरों के बीच अंबानी या मेहता परिवार की ओर से यह पहला बयान नीता अंबानी ने दिया है. लेकिन दिलचस्प ये है कि इस पूरे बयान में उन्होंने अपने बेटे आकाश के लिये लड़की चुने जाने या उनकी सगाई होने की कोई भी पुष्टि नहीं की. उन्होंने महज यह बयान दिया कि आकाश जिससे शादी करना चाहे, वे इसकी आजादी देती हैं. जाहिर है, नीता अंबानी ने जो बयान दिया है, उसके बाद अब कयास के कई रिकार्ड मीडिया बनाता बिगाड़ता रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!