‘एनएच10’ में अनुष्का का different look

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अनुष्का शर्मा फिल्म ‘एनएच10’ में पिछले फिल्मों से अलग ‘लुक’ में नज़र आने वाली है. ऐसा दावा खुद अनुष्का ने किया है तथा अपने नये ‘लुक’ को लेकर अनुष्का रोमांचित भी है. अनुष्का की कोशिश रहती है कि अपने हर फिल्म में वह एक नये ‘लुक’ में दर्शकों के सामने आये इसीलिये वह सोच-समझकर गिनीचुनी फिल्में ही करती है. अपने पिछले फिल्म ‘पीके’ में अनुष्का ने एक पत्रकार के किरदार में थी. फिल्म ‘पीके’ ने बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि नई-नई चीजें करने के शौक की वजह से ही उन्होंने ‘एनएच10’ फिल्म को चुना. उन्हें खुशी है कि यह उन्हें एक नए रूप में पेश करती है. अनुष्का ने कहा, “अभिनेत्री होने के नाते मैंने नई-नई चीजें करने का प्रयास किया है और यही वजह है कि मैंने कुछ ही फिल्में की हैं. मैं एक फिल्म तभी कर सकती हूं, जब वह मुझे रोमांचित करे. फिल्म की कहानी बहुत मायने रखनी चाहिए. मैं ‘एनएच10’ में अलग दिख रही हूं.”

अनुष्का ‘लेडीज वर्सिज रिकी बहल’, ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.


नवदीप सिंह निर्देशित ‘एनएच10’ रोमांचपूर्ण फिल्म बताई गई है. यह फैंटम प्रोडक्शन्स और ईरोज इंटरनेशनल द्वारा सह-निर्मित है. इस फिल्म से अनुष्का फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं.

उनका कहना है कि फिल्म में सच्ची घटनाओं से प्रेरित घटनाएं दिखाई गई हैं.

अनुष्का ने कहा, “यह बहुत असाधारण फिल्म है. मुझे इस फिल्म का समर्थन करने पर गर्व है.” खबरों के अनुसार ‘एनएच10’ में अनुष्का ऐक्शन करती हुई नज़र आने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!