मोदी की हुंकार रैली या अहंकार रैली: नीतीश

नालंदा | समाचार डेस्क: नीतीश कुमार ने मोदी के हुंकार रैली को अहंकार रैली बताया है. जनता दल युनाईटेड के नालंदा में आयोजित चिंतन शिविर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह बात कही. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनने का सपना, सपना ही रह जायेगा.

उन्होंने कटाक्ष करते हुए बोला कि अब सांप्रदायिकता के साथ फासीवाद का खतरा भी मंडराने लगा है. नीतीश के अनुसार हवा बनाने से जनसमर्थन नही मिलता, पीएम के उम्मीदवार को धैर्यवान होना चाहिये. अपने भाषम में नीतीश एक के बाद एक मोदी पर तीर छोड़े जा रहे थे.

नीतीश कुमार ने मोदी के सामान्य ज्ञान की भी खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि मोदी ने तक्षशिला को बिहार में बता दिया जबकि वह पाकिस्तान में है. उसी प्रकार मोदी ने चंद्रगुप्त को गुप्तवंश का बता दिया था.

मोदी के भाषण पर व्यंग करते हुए उन्होंने कहा कि हमने बीजेपी को छोड़ा है जेपी को नही. उन्होंने 17 साल पुराना गठबंधन तोड़ने के लिये बीजेपी को ही जिम्मेवार ठहराया है.

मोदी के पटना रैली में हुए बम धमाकों की उन्होंने निंदा की तथा कहा कि हमने तुरंत कार्यवाही की. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने ही एनआईए से जांच कराने की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *