10 लाख से ज्यादा धड़का, ‘दिल धड़कने दो’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘दिल धड़कने दो’ के ट्रेलर को अब तक 15 लाख 08 हजार 882 लोगो ने देखा है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के ट्रेलर को रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म भूमध्यसागर में एक जहाज पर फिल्माई गई है. यह फिल्म एक पंजाबी परिवार के बारे में है.

फिल्म का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. इसमें अभिनेता अनिल कपूर और शैफाली शाह, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के माता-पिता की भूमिका में हैं. एक ओर जहां रणवीर के माता पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं वहीं दूसरी ओर वे चाहते हैं कि उनकी बेटी अपने पति से अलग न हो.


फिल्म के इस ट्रेलर को बॉलीवुड के दिग्गज और नौजवान सितारों ने खूब सराहा.

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, “बेहतरीन जोया अख्तर. आपके ट्रेलर ने तूफान की शुरुआत कर दी है, जो कि आने वाला है. सभी अच्छे दिख रहे हैं खास तौर से अनिल कपूर. वह बहुत आकर्षक दिख रहे हैं.”

अभिनेत्री श्रीदेवी ने ट्वीट करते हुए कहा, “दिल धड़कने दो का ट्रेलर देखा. सभी कलाकार बहुत अच्छे दिख रहे हैं. बिल्कुल मंत्रमुग्ध कर देने वाले.”

करण जोहर ने ट्विटर पर लिखा, “दिल धड़कने दो का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है.”

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, “जोया अख्तर मैं तुमसे प्यार करती हूं. दिल धड़कने दो की रिलीज का मेरे से इंतजार नहीं किया जा रहा.”

पांच जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में हैं.

Dil Dhadakne Do – Official Theatrical Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!